बहुप्रतीक्षित और बड़े पैमाने पर चर्चा के बाद, आखिरकार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टारर ’83 के निर्माता फिल्म का प्रोमो लेकर आ रहे हैं, जिसका बॉलीवुड के साथ-साथ क्रिकेट प्रेमियों को भी लंबे समय से इंतजार है. कुछ दिनों पहले पूरी कास्ट का कैरेक्टर लुक शेयर किया गया था. वहीं, अब दीपिका पादुकोण का लुक सामने आ गया है, जिसमें वह कपिल देव की पत्नी रोमी देव के रूप में दिखाई दे रही हैं.

यह तस्वीर कहीं न कहीं सिने प्रेमियों के बीच चर्चा पैदा कर रही है. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. तस्वीर में दोनों एक दूसरे के हाथ में हाथ डाले नजर आ रहे हैं. वहीं, दोनों प्यार से मुस्कुराते भी दिख रहे हैं. दीपिका अपने छोटे बालों में बेहद प्यारी लग रही हैं. कहीं न कहीं कबीर खान की यह फिल्म हम सभी में एक अलग उत्साह पैदा कर रही है.

दूसरी तरफ तस्वीर में रणवीर नेवी ब्लू ब्लेज़र में नजर आ रहे हैं, जिसपर कपिल देव का नाम भारतीय क्रिकेट कप्तान के रूप में लिखा गया है. दीपिका पादुकोण ने भी ट्विटर पर ’83 में अपने काम करने के अनुभव को साझा किया. छपाक अभिनेत्री ने लिखा, “खेल के इतिहास में सबसे प्रतिष्ठित क्षणों में से एक फिल्म में एक छोटा सा हिस्सा निभाना एक पूर्ण सम्मान रहा है. ’83 हर महिला के लिए महत्तपूर्ण है, जो अपने पति के सपने को अपने से पहले रखती है…” #Thisis83 “.

निर्देशक कबीर खान ने यह भी कहा, “मैंने हमेशा दीपिका को एक अभूतपूर्व अभिनेत्री के रूप में सोचा है और जब मैं रोमी देव की भूमिका के लिए कास्टिंग करने के बारे में सोच रहा था, तो मैं केवल उनके बारे में सोच सकता था. रोमी के पास एक आकर्षक और सकारात्मक ऊर्जा है और दीपिका ने पूर्णता के साथ इसे निभाया है. रणवीर के साथ उनकी आसान केमिस्ट्री भी कपिल और रोमी के रिश्ते को दर्शाने में मदद करेगी. मुझे खुशी है कि दीपिका हमारी यात्रा का एक अभिन्न हिस्सा रही हैं.”

यह फिल्म 10 अप्रैल, 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

यह भी देखें