अंग्रेजी मीडियम ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है. वहीं, इसके साथ इरफान को बड़े पर्दे पर वापस देखने का हमारा इंतजार अब खत्म हो चुका है. करीना कपूर खान, राधिका मदन और दीपक डोबरियाल भी फिल्म के ट्रेलर का एक बड़ा हिस्सा हैं. वहीं, फिल्म की कहानी आपको प्यार की एक नई परिभाषा से रूबरू करवाती है.

ट्रेलर की शुरुआत एक पिता (इरफान) और बेटी (राधिका) के बीच की केमिस्ट्री के साथ होती है. वहीं, बेटी आगे की पढ़ाई के लिए लंदन जाना चाहती है. इस दौरान एक मध्यम-वर्गीय परिवार से आने वाले इरफान अपनी बेटी को आर्थिक रूप से समर्थन करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं. इसलिए उन्हें लंदन भेजने के तरीके तलाशने की कोशिश करते हैं.

कुल मिलाकर एक पिता का बेटी के सपनों को पूरा करने का संर्घष आपका दिल जीत लेगा. ट्रेलर में भावनाओं और हास्य का एक सही मिश्रण है, जो कुछ शानदार प्रदर्शनों को दर्शाता है. यूं कहें तो कहानी भरोसेमंद है और निश्चित रूप से दर्शकों को पसंद आएगी.

यहां ट्रेलर पर नज़र डालें:

इरफान ने कल एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने घोषणा की कि वह फिल्म का प्रमोशन क्यों नहीं कर पाएंगे.

वीडियो में इरफान कहते हैं, “नमस्ते भाइयों और बहनों, नमस्कार, मैं इरफान. मैं आज आपके साथ हूं भी और नहीं भी. खैर, ये फिल्म अंग्रेजी मीडियम मेरे लिए बहुत खास है. सच यकीन मानिए की मेरे दिल की ख्वाहिश थी कि इस फिल्म को मैं प्यार से प्रमोट करूं, जितने प्यार से इसको हमने बनाया है, लेकिन मेरे शरीर में कुछ अनवॉन्टेड मेहमान बैठे हैं, उनसे वर्तालाब चल रहा है. देखते हैं किस करवट में उठ बैठता है. जैसे ही आपको इकतलाह की जाएंगी. उम्मीद है आपको ये फिल्म सिखाएंगी, हंसाएगी, रुलाएगी, फिर हंसाएगी शायद. ट्रेलर का आनंद लें और एक-दूसरे के प्रति दयालु रहें (मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म आपको बताती, हंसाती, रूलाती और फिर से हंसती है.)”

अंग्रेजी मीडियम का निर्देशन होमी अदजानिया द्वारा किया गया है और इसमें इरफान, करीना कपूर खान, डिंपल कपाड़िया, पंकज त्रिपाठी, दीपक डोबरियाल, रणवीर शौरी और अन्य कलाकारों की टुकड़ी शामिल है. यह 20 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. साथ ही ये फिल्म 2017 की फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल है.

यह भी देखें