रोहित शेट्टी की आगामी फिल्म सूर्यवंशी के ट्रेलर में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ अहम भूमिका में हैं. साथ ही अजय देवगन और रणवीर सिंह उनका समर्थन करते नजर आ रहे हैं. प्रशंसकों का इंतजार अब समाप्त हो जाएगा, लेकिन यहां फैंस के लिए एक विस्तृत रिव्यू है और इसे देखने के बाद आपका ट्रेलर को देखने का उत्साह नहीं खत्म होगा.

जी हां, लगभग 4 मिनट 13 सेकेंड के ट्रेलर की शुरुआत अजय देवगन ने अपनी आवाज में की है, जिसमें बताया गया है कि मुंबई कैसा शहर रहा है, जिसमें कई महत्वपूर्ण हमलें हुए. धमाकेदार गोलाबारी और ’आया पुलिस’ थीम के रीमिक्स वर्जन के बीच, हम देखते हैं कि वीर सूर्यवंशी (अक्षय कुमार) हेलिकॉप्टर से नीचे उतर रहे हैं.

सूर्या देश में स्लीपर सेल को खत्म करने के लिए मिशन मोड में नजर आते हैं. अब तक, यहां सभी को पता है कि रोहित शेट्टी इसे कॉप यूनिवर्स में कैसे बदल रहे हैं और वे अजय देवगन और रणवीर सिंह के विस्फोटक कैमियो को दिखा कर हमारे उत्साह को और बढ़ा देते हैं.

स्क्रिप्ट के लिहाज से, कहानी में नीरज पांडे फिल्म के अहम किरदार हैं और यह एक कमर्शियल पोटबॉयलर के रूप में एक थ्रिलर बन सकती है. यह आपको एक्शन और ड्रामा का फुल ऑन एंटरटेनमेंट पैकेज देगा. अजय देवगन की तानाजी ने दर्शकों के अंदर एक अलग ही तरह की उत्साह को पैदा कर दिया था. वहीं, बाघी 3 और सूर्यवंशी फैंस को कुछ समय के लिए जोड़ कर रखेगी.

यह फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है. अक्षय कुमार के प्रशंसकों ने उन्हें इतने कमर्शियल अवतार में देखा है और निश्चित रूप से उन्हें निराश नहीं किया है, ठीक उसी तरह यह फिल्म भी उनके दर्शकों को बेहद पसंद आएगी.

उनकी नई फिल्म में जावेद जाफरी, गुलशन ग्रोवर, अभिमन्यु सिंह, निहारिका रायजादा, जैकी श्रॉफ, सिकंदर खेर और निकितिन धीर भी हैं. सूर्यवंशी को रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है, और रोहित शेट्टी, करण जौहर और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा निर्मित. फिल्म 24 मार्च को रिलीज़ होगी.

यह भी देखें