शुभ मंगल ज्यादा सावधान बॉक्स ऑफिस: आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार स्टारर आने वाली रोमांटिक कॉमेडी आगामी तारीक 21 फरवरी को रिलीज होने वाली है. वैसे तो फिल्म ने अब तक काफी सकारात्मक चर्चा हासिल की है. साथ ही ये “शुभ मंगल ..” की फ्रेंचाइजी वैल्यू को भी तय करने वाली है.

हालांकि, जहां तक शुरुआती ट्रेंड्स का सवाल है, फिल्म की एडवांस बुकिंग प्रभावशाली नोट पर शुरू नहीं हुई है. बता दें कि, होमोसे**अलिटी के मुद्दे पर बात करने वाली लाइट हार्ट फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर एक और बड़ी रिलीज ‘भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप’ के साथ है.

आइए एक नजर डालते हैं कि शुभ मंगल ज्यादा सावधान अपनी एडवांस बुकिंग को लेकर कई बड़े शहरों में कैसा प्रदर्शन कर रहा है.

  • मुंबई और दिल्ली…

शुभ मंगल ज्यादा सावधान की एडवांस बुकिंग में अभी तक कोई बड़ा कारोबार नहीं है. दोनों बड़े शहर अभी भी ठंडे हैं क्योंकि शायद ही कोई शो तेजी से भर रहा हो. वहीं, कल तक बुकिंग तेज होने की उम्मीद है.

  • बेंगलुरु…

बेंगलुरु में तेजी से भरने वाले शो 10% के अनुमान के आस-पास है. उम्मीद की जा रही है कि रिलीज की तारीख करीब आते ही फिल्म रफ्तार पकड़ लेगी.

  • हैदराबाद…

हैदराबाद में भी शो ने तेजी से पकड़ बना रखी है क्योंकि 6-7% शो में बढ़ोत्तरी देखी जा सकती है.

  • चेन्नई, पुणे, कोलकाता, अहमदाबाद…

इन 4 प्रमुख शहर में भी फिल्म अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है, लेकिन कुछ बेहतर करने की उम्मीद है.

इस बिंदु के मुताबिक शुभ मंगल ज्यादा सावधान से अच्छी बुकिंग की उम्मीद करना जल्दबाजी होगी, लेकिन पिछले सप्ताह रिलीज़ हुई फिल्म लव आज कल का उसी दिन बेहतर ट्रेंड्स देखने को मिला था. यदि यह समान नहीं है, तो शुभ मंगल ज्यादा सावधान को कम से कम शुरूआत में एक बेहतर प्रतिक्रिया मिलने की उम्मीद थी.

हितेश केवले द्वारा निर्देशित, शुभ मंगल ज़्यादा सावधान 2017 की हिट फिल्म शुभ मंगल सावधान की सीक्वल है. आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर अभिनीत इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 41.90 करोड़ की कमाई की थी.

यह भी देखें