थप्पड़ बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा वीकेंड मनाने में कामयाब रही. फिल्म ने अब तक 14.66 करोड़ रुपये एकत्र किए हैं. देखा जाए तो फिल्म ने 3.07 करोड़ रुपये के साथ धीमी शुरुआत की. वहीं, इसने शनिवार को 5.05 करोड़ की अच्छी छलांग लगाई. इसके बाद कलेक्शन में रविवार को 6.54 करोड़ की अधिक वृद्धि हुई.

मूल रूप से, वीकेंड के दौरान इसका ट्रेंड ऊपर की ओर था. हालांकि यह पूरी तरह से फिल्म की किस्मत को मोड़ने के लिए पर्याप्त नहीं था. दरअसल, कम से कम इसमें वृद्धि हुई है. वैसे देखा जाए तो अगर शनिवार और रविवार को दूसरे दिन लगभग 100% की छलांग के साथ जंप वास्तव में बहुत बड़ा था तो फिर तीसरे दिन भी 50% की छलांग लगा सकती है, जिसके अनुसार सोमवार का कलेक्शन शुक्रवार के करीब आने की उम्मीद की जा सकती है.

हालांकि, वास्तव में ऐसा नहीं हुआ है और सोमवार को कम से कम कुछ गिरावट की उम्मीद हैं. फिलहाल, सोमवार को कलेक्शन अच्छी तरह से 2-2.50 करोड़ के मार्क पर आ सकता है. तापसी पन्नू की फिल्म को विकसित करने के लिए सही प्लेटफ़ॉर्म सेट था, क्योंकि फिल्म का किसी भी बड़ी फिल्म से टकराओं नहीं था. शुभ मंगल ज्यादा सावधान और भूत भाग 1 – द हॉन्टेड शिप ने वास्तव में बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन नहीं दिखा पाई, जिसके चलते फिल्म के पास एक अच्छा मौका था. हालांकि, यह वास्तव में होल्डओवर रिलीज है, जो अधिक लाभान्वित हुई हैं.

यह भी देखें