थप्पड़ बॉक्स ऑफिस: फिल्म का कलेक्शन सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर कम था. एक तरफ जहां इसने अपने वीकेंड पर उचित वृद्धि देखी. वहीं, अब इसके कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली है. बता दें कि, सोमवार को फिल्म का कलेक्शन शुक्रवार की संख्या के मार्क के करीब होना चाहिए था.

फिलहाल, देखा जाए तो यह होना थोड़ा मुश्किल था क्योंकि वीकेंड की वृद्धि अच्छी थी ना की उत्कृष्ट. इसका मतलब था कि सोमवार और शुक्रवार का परिणाम साफ था. यह वही कलेक्शन है, जो 2 करोड़ में शामिल था.

कहीं न कहीं 3.07 करोड़ के कलेक्शन के बाद कम से कम इसमें 2.50 करोड़ रूपये जमा होने चाहिए थे. हालांकि ऐसा नहीं हुआ. वहीं, अब मंगलवार का कलेक्शन बेहद महत्त्वपूर्ण है. कम से कम, संख्या अब वीकेंड के बाकी दिनों के लिए सोमवार के निशान के आसपास स्थिर रहना चाहिए.

हालांकि अगर अब और गिरावट आती है, तो फिल्म दो सप्ताह की सबसे वीक फिल्म बन जाएगी, क्योंकि बाघी 3 इस शुक्रवार को अधिकांश स्क्रीन पर कब्जा कर लेगी. फिल्म ने अब तक 16.66 करोड़ का कलेक्शन किया है, जबकि 20 करोड़ रुपये को सप्ताह के अंत से पहले पार कर लेगी. यह देखना होगा कि यह दूसरे वीकेड़ में प्रवेश करने से पहले इसे कितना आगे ले जाएगा.

यह भी देखें