scorecardresearch

जवानी जानेमन

jawaani jaaneman Plot

जोनर: कॉमेडी, ड्रामा

रिलीज की तारीख:31जनवरी 2020

कास्ट: सैफ अली खान, आलिया फर्नीचरवाला, तब्बू

निर्देशक: नितिन कक्कड़

निर्माता: जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, सैफ अली खान, जय शेख्रामणि

प्लॉट:


jawaani jaaneman Review

जवानी जानेमन बॉक्स ऑफिस रिव्यू: स्टार कास्ट: सैफ अली खान, अलाय एफ, कुब्रा सैत, कुमुद मिश्रा, तब्बू, चंकी पांडे

निर्देशक: नितिन कक्कड़

निर्माता: जैकी भगनानी

जवानी जानेमन बॉक्स ऑफिस रिव्यू: उम्मीदें

भले ही फिल्म का ट्रेलर पसंद किया गया हो और संगीत लोकप्रिय हो गया हो, लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पर्याप्त प्री-रिलीज़ बज़ उत्पन्न नहीं किया है. इन सब के पीछे कारण है प्रमोशन की कमी. फिर भी, फिल्म का कलेक्शन 1 डे अच्छा होने की उम्मीद है.

जवानी जानेमन बॉक्स ऑफिस रिव्यू: प्रभाव

जब फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया, तो मुझे यकीन था कि यह कहानी रोमांचक मोड़ के लिए काम करेगी. हालांकि, फिल्म मेरी उम्मीदों से भी बेहतर निकली. जी हां, सैफ अली खान फिल्म में अपने सोलो परफॉर्मेंस के लिए आ रहे हैं, जो दर्शकों के लिए बेहद ही दिलचस्प है. मैं बता दूं कि फिल्म की कहानी और स्क्रिनप्ले दोनों पूरी तरह से सुखद हैं, फिल्म का पहला भाग कई प्रफुल्लित करने वाले पलों के साथ बहुत अच्छा है, केवल दूसरी छमाही में चीजें बेहतर होती हैं.

एक और बात कि यह केवल हंसी के बारे में नहीं है. कहानी लाइन में भावनाएं भी जुड़ी हुई हैं. वहीं, फिल्म एक अच्छे मैसेज के साथ सही तरीके से दर्शकों के सामने पेश होती है. कहीं न कहीं भावनाएं काम करती हैं, जो नाटक को अधिक भरोसेमंद बनाती हैं और मैसेज को सही तरीके से हिट करने में मदद करती हैं. बेटी और पिता का रिश्ता बेहद ही सुंदरता के साथ दर्शाया गया है.

फिल्म में कुछ डायलॉग सच में दिल को छूने वाले हैं. कुछ अजीब डायलॉग भी हैं, जो आपको तुरंत क्रैक करते हैं. मैं निर्देशक नितिन कक्कड़ को विशेष रूप से कहानी को संभालने और हर चीज का संतुलन बनाए रखने के लिए बधाई देना चाहता हूं. फिल्म का हर पार्ट चमकता है क्योंकि हर चीज को खूबसूरती से साथ दिखाया गया है.

फिल्म अच्छी परफॉर्मेंस के साथ-साथ बुद्धिमान भी है. सैफ अली खान जबर्दस्त हैं, उन्होंने एक ऐसा किरदार निभाया है, जो यह सुनिश्चित करेगा कि आपके चेहरे पर ज्यादातर समय मुस्कान रहे. अलाया एफ एक प्रभावशाली शुरुआत करती हैं.
तब्बू की छोटी भूमिका है, लेकिन वास्तव में दिलचस्प है. वह आपको कई बार हंसाएंगी और आप उनके किरदार को लंबे समय तक याद रखेंगे. कीकू शारदा के पास केवल एक दृश्य है और वह शायद फिल्म के सबसे मजेदार दृश्यों में से एक है. कुमुद मिश्रा के अपने पल हैं. बाकी कलाकार भी ठीक हैं.

जवानी जानेमन बॉक्स ऑफिस रिव्यू: फाइनल वार्डिक्ट

हर हफ्ते रिलीज होने वाली नई फिल्मों के बावजूद, जवानी जानेमन धीमी शुरुआत करेगा, लेकिन लंबे समय तक चलने में सक्षम है. वहीं, अगर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेती है तो यह आश्चर्य वाली बात नहीं होगी जब तक यह 75 करोड़ पार ना कर लें.

jawaani jaaneman Photos & Pics
Coming Soon!!!

ये जरूर देखिए