मच गया शोर सारी नगरी में…ठीक इसी गाने की तरह अरहान खान और रश्मि देसाई के रिलेशनसिप के मुद्दे हैं, जो शांत होने का नाम नहीं ले रहें. जी हां, अब एक बार फिर से ये दोनों काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल, शो में अरहान खान ने दावा किया था कि रश्मि देसाई बिग बॉस 13 में अपने कार्यकाल के दौरान दिवालिया हो गई थीं.

वहीं, अभिनेत्री इसके लिए चुपचाप सहमत भी थी, लेकिन उनकी भौंहें कुछ और ही बयां कर रही थीं. हालांकि, उनके परिवार के सदस्यों में भाई गौरव देसाई और मां ने इस दावे का खंडन किया, लेकिन किसी ने सोचा कि क्या खान के साथ सचमुच में उनका रिश्ता है, जिसने उसका अनुपालन किया है. हालांकि, ऐसा लग रहा है कि सच अब बाहर आ चुका है.

दरअसल, अरहान ख़ान और रश्मि देसाई के संबंधों के सभी विवादों के बीच, अभिनेत्री के मैनेजर अब अभिनेता के सभी दावों को खारिज करने के लिए सामने आ गए हैं. इसके अलावा, दिल से दिल तक की अभिनेत्री के मैनेजर ने यह भी दावा किया है कि अगर रश्मि आज घर पर बैठती हैं, तो उनके पास अगले 10 वर्षों तक जीवित रहने के लिए पर्याप्त पैसे हैं.

यह सब तब हुआ जब रश्मि की मां, अपने मैनेजर संतोष और मीडियाकर्मियों के साथ बिग बॉस के घर के बाहर अभिनेत्री का जन्मदिन मना रही थीं. जी हां, ‘दिवालिया’ वाली टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर उनके मैनेजर ने पिंकविला से बातचीत में अपनी वित्तीय स्थिति के बारे में कहा, “रश्मि और मैं 2013 से एक दूसरे के साथ काम कर रहे हैं. दिवालिएपन के लिए रश्मि अगर आज काम करना बंद कर देती है तो वह अगले 10 साल के लिए दिवालिया नहीं हो सकती. वह एक हाई सोसाइटी की बिल्डिंग में एक फ्लैट की मालिक हैं, उनके पास चार गाड़ी है.”

मैनेजर संतोष आगे कहते हैं, “अरहान ने जिस समय उल्लेख किया (जहां वह कथित तौर पर दिवालिया थी), तब उनके पास दो शानदार कारें थीं, जो उन्होंने खुद खरीदी थी. हां, मैं कह सकता हूं कि एक समय वह ऐसी जगह थी, जहां वह टेलीविजन पर काम नहीं कर रही थी. आप कह सकते हैं कि उन्होंने 4-5 महीने का ब्रेक लिया है, जो हर अभिनेता लेता है. इसके बावजूद वह इवेंट कर रही थीं.”

इस बीच, बिग बॉस 13 अपने फिनाले से सिर्फ 2 दिन दूर है. आपको क्या लगता है कि इस सीजन कौन जीतेगा? नीचे कमेंट सेक्शन में हमें बताएं.

यह भी देखें