बिग बॉस 13 में प्रवेश करने के बाद से दिल से दिल तक की अभिनेत्री रश्मि देसाई के जीवन में कई परिवर्तन आए. एक तरफ जहां अभिनेत्री के जीवन में अरहान खान से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे हुए. वहीं, हम बता दें कि यह विवाद तब से चल रहा है जब से देसाई ने अपनी सफाई में ये बयान दिया था कि वह अरहान से फिर कभी नहीं मिलेंगी. हालांकि, एक हालिया रिपोर्ट ने कुछ ऐसा दावा किया, जिस पर अभिनेत्री ने खुलकर बात करते हुए उन्हें गलत ठहराया हैं.

अभिनेत्री के सभी बयानों पर गौर करें तो आज सुबह एक रिपोर्ट सामने आई, जिसमें कहा गया कि रश्मि एक बार फिर से अरहान के साथ जुड़ेंगी. इस बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने बताया कि अरहान ने उनसे कई बार बात करने की कोशिश की. वहीं, रश्मि के मन में भी कुछ सवाल थे, जिन्हें वह उनसे पूछना चाहती हैं, इसलिए वो उनसे एक बार मिलेंगी.

हम आज एक स्पेशल इंटरव्यू के दौरान रश्मि देसाई से मिले और उनसे इसी के बारे में बात की. यह पूछे जाने पर कि क्या वास्तव में ये सब सच है, जिसे सुन उनके प्रशंसक काफी निराश हैं तो अभिनेत्री ने कहा, “मुझे नहीं पता कि उन लोगों ने आखिर ऐसा क्यों लिखा..ये हेडलाइन उन्होंने अपने पोर्टल पे डाली और मुझसे नहीं पूछा था. वहीं, मैं अभी तक उनसे नहीं मिली हूं. मेरे पास बोलने के लिए कुछ चीजें थीं, लेकिन मैं उनसे मिलना नहीं चाहती क्योंकि मैं अब उनके साथ बात करने में दिलचस्पी नहीं रखती.”

नीचे वीडियो देखें:

इस बीच, अभिनेत्री ने माहिरा शर्मा के दादासाहेब फाल्के विवाद के बारे में भी बात की. उन्होंने आयोजकों को दोषी ठहराते हुए कहा, “नहीं, इसमें पूरी तरह से माहिरा की गलती नहीं थी. उन्होंने हम सभी को बुलाया और हमें बताया, जबकि वहां कुछ और हुआ था. यह आयोजक की गलती थी, जिन्हें सब चीजों का ध्यान रखना चाहिए था. यह एक बहुत बड़ी श्रेणी है. दादासाहेब फाल्के अवार्ड्स अपने आप में एक बहुत बड़ी बात है, लेकिन तब जब आप ऐसे लोगों को आमंत्रित करते हैं. जिन्हें आपको हल्के में नहीं लेना चाहिए.”

यह भी देखें