बिग बॉस 13 खत्म हो गया है, लेकिन प्रतियोगी अभी भी चर्चा में हैं. वास्तव में इस बार शो के बवाल को लेकर नहीं बल्कि अपने वास्तविक जीवन को लेकर पहले से कहीं ज्यादा. जैसा कि आप जानते हैं कि सिधार्थ शुक्ला ने ट्रॉफी जीती. वहीं, हराने वाली दौड़ में चौथे स्थान पर शामिल रश्मि देसाई थी.

इस बार रश्मि देसाई ने अपनी दोस्त माहिरा शर्मा के साथ कुछ दिनों पहले हुए विवाद पर बात की. जैसा कि दादासाहेब फाल्के पुरस्कार वाले विवाद को लेकर माहिरा शर्मा इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं.

दरअसल, अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ‘BB13 के सबसे फैशनेबल कंटेस्टेंट’ का खिताब जीतने के लिए एक सर्टिफिकेट साझा किया, लेकिन जब डीपीपीआईएफ के अधिकारियों ने एक बयान जारी किया तो उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी भी ऐसा कोई पुरस्कार नहीं जीता.

इसी संबंध में एक विशेष बातचीत के लिए हम आज रश्मि से मिले और उनसे इस बारे में बात की.

⦁ क्या आपको माहिरा शर्मा को दिए जाने वाले कथित पुरस्कार के बारे में कोई जानकारी है? इसके बारे में आपका क्या कहना है?

नहीं, इसमें पूरी तरह से माहिरा की गलती नहीं थी. उन्होंने हम सभी को बुलाया और हमें बताया, जबकि वहां कुछ और हुआ था. यह आयोजक की गलती थी, जिन्हें सब चीजों का ध्यान रखना चाहिए था. यह एक बहुत बड़ी श्रेणी है. दादासाहेब फाल्के अवार्ड्स अपने आप में एक बहुत बड़ी बात है, लेकिन तब जब आप ऐसे लोगों को आमंत्रित करते हैं. जिन्हें आपको हल्के में नहीं लेना चाहिए.

⦁ क्या आपको लगता है कि यह माहिरा की भी गलती थी?

माहिरा इसमें शामिल हो गई, क्योंकि अभी इसका चरण चल रहा है. वहीं, लोगों ने इसका लाभ उठाया और मुझे वास्तव में यह पसंद नहीं आया.

⦁ क्या आयोजकों द्वारा आपको कुछ इस तरह के पुरस्कार से अवगत कराया गया था?

नहीं, मुझे कुछ और बोला गया था. वहीं, कुछ और ही हुआ. फिर, मैंने उस तरह की ट्रॉफी लेने से इनकार कर दिया, जिसके बाद उन्होंने कहा कि हम इसे घर भेज देंगे. मैंने कहा, ‘क्या बात है इसे घर भेजेंगे?’

⦁ माहिरा शर्मा को अब माफी मांगने के लिए कहा जा रहा है, क्या आपको लगता है कि उन्हें ऐसा करना चाहिए?

मैंने उससे बात की और वह माफी क्यों मांगेगी? वह गलत नहीं है उन्होंने उसे फ्रेम दिया.. उसने इसे एक अच्छे नोट पर पोस्ट किया और फिर, जो भी समस्याएं आ रही हैं. वह उसकी वजह से नहीं है, बल्कि जो भी लोग इसमें शामिल हैं उनकी वजह से.

यह भी देखें