बिग बॉस 13 कल अपने फिनाले का गवाह बनेगा और फैंस पहले से ही इस बात को लेकर परेशान हैं कि वह अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को दोबारा गवाह नहीं बना पाएंगे. दरअसल, एक तरफ जहां यह सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, आरती सिंह, पारस छाबड़ा और असीम रियाज़ की यात्रा को समाप्त कर देगा, वहीं दूसरी ओर शहनाज़ गिल को दुल्हन के रूप में एक नए अवतार में देखा जाएगा!

जी हां, आपने सही सुना. एक नए शो में शहनाज़ गिल नेशनल टीवी पर शादी करते हुए दिखाई देंगी. कुछ समय पहले एक स्वयंवर शो को लेकर अफवाहें आसिम रियाज़ के साथ शुरू हुईं, लेकिन उनके भाई ने इसे झूठी अफवाह कह कर मना कर दिया. हालांकि, हाल ही में पता चला था कि शहनाज़ गिल और पारस छाबड़ा, सिद्धार्थ शुक्ला के साथ इस शो की मेजबानी कर सकते हैं. वहीं, रिपोर्ट अभी भी अपुष्ट है. निर्माताओं ने पंजाबी गायक के हिस्से की पुष्टि करते हुए एक प्रोमो साझा किया है.

एक प्रोमो वीडियो को साझा करते हुए शो ने गिल के लिए कई राज खोला, “आपकी शादी के लिए हमारे पास कई ढेर सारे रिश्ते आ रहे है.” जिस पर, शहनाज़ गिल हंसते हुए जवाब देती हैं, “मुझे शर्म आ रही है.” इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला सहित पूरे घरवाले आमंत्रण पत्र प्राप्त करते हैं और शहनाज़ गिल की शादी के निमंत्रण का जश्न मनाते नजर आते हैं.

आपको बता दें कि “मुझसे शादी करोगे” नाम से एक शो 17 फरवरी से ऑन एयर होगा, जो सोमवार से शुक्रवार को 10:30 बजे प्रदर्शित किया जाएगा. बता दें कि यह सलमान खान के शो की जगह लेगा.

नीचे प्रोमो वीडियो देखें:

इस बीच, बिग बॉस के इस सीजन में सबसे ज्यादा टीआरपी बढ़ी है, जिसमें असिम रियाज, सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा और रश्मि देसाई जैसे प्रतियोगी शामिल हैं. माहिरा शर्मा को मध्य रात्रि निष्कासन प्रक्रिया के दौरान बेदखल किया गया है, जो कल रात हुई थी.

बाकी 6 सदस्यों में से आपको कौन लगता है कि बिग बॉस 13 की ट्रॉफी जीतेंगा?

यह भी देखें