आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार ने फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में अपनी प्रेम कहानी से हमें रूबरू कराया है. यह जोड़ी फिल्म में होमोसे**अल किरदार निभाएगी, जिन्हें अपने रिश्ते की स्वीकृति के लिए अपने परिवार और समाज के साथ लड़ना होगा और उन्हें यह बताना होगा कि एक ही से**स के व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ना स्वाभाविक और सामान्य है.

एक तरफ जहां अब तक के ट्रेलर और गानों को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली है. वहीं, दूसरी तरफ आयुष्मान-जितेंद्र की ताज़ा जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए सभी बेहद उत्साहित हैं. कोईमोई के साथ एक इंटरव्यू में, हमने आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार से पूछा कि उनके समलैंगिक दोस्तों ने जब फिल्म का ट्रेलर देखा तो उन्होंने इस पर अपनी क्या प्रतिक्रिया दी.

इस पर बाला अभिनेता ने कहा, “उन सभी ने हमें सकारात्मक प्रतिक्रियाएं दी हैं. उन्होंने वास्तव में हमारे द्वारा उठाए गए कदम और इस तरह की फिल्म को दिखाने के लिए हम पर गर्व किया है. विशेष रूप से फिल्म के आखिरी गाने पर, जिसके बोल हैं ‘मेरे लिए तुम काफी हो’. यह गाना बेहद प्यारा है, जो दो लड़कों के बीच पन्नपते प्यार को दर्शाता है. एक बात तो है कि यह फिल्म लक्षित दर्शकों के लिए हैं, जो होमोफोबिक हैं, ना कि उन लोगों के लिए जो पहले से ही एलजीबीटीक्यू समुदाय के साथ हैं.”

वहीं, जितेंद्र कुमार ने साझा किया, “प्रतिक्रियाएं बहुत सकारात्मक हैं. आमतौर पर, जब होमोसे**अल पर आधारित फिल्म सामने आती है, तो दोस्तों के बीच थोड़ी अनबन होती है. इस बार बात काफी अलग है और इसकी एक बड़ी वजह आयुष्मान है. उन्होंने जिस तरह की फिल्में की हैं, उसके कारण उन्होंने दर्शकों के बीच खुद के लिए स्वीकार्यता का निर्माण किया है.”

नीचे वीडियो देखें:

शुभ मंगल ज्यादा सावधान हितेश केवले द्वारा अभिनीत है और इसमें गजराज राव, नीना गुप्ता और मानवी गगरू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 21 फरवरी, 2020 को स्क्रीन पर आएगी.

यह भी देखें